विदेशी मुद्रा व्यापार उपकरण की समीक्षा







+

इन उपकरणों में विदेशी मुद्रा के माध्यम से एक जीवित कमाने के लिए गंभीर उन लोगों के लिए कर रहे हैं। वह वास्तव में एक ध्वनि सलाह के रूप में इन की सिफारिश के रूप में मैं पीटर थोर्प (forextrendman के मालिक) के लिए आभारी हूँ। मैं (: विदेशी मुद्रा कैलकुलेटर / व्यापार प्रवेश / विदेशी मुद्रा परीक्षक 3 सॉफ्टवेयर के शामिल) व्यावसायिक पैक खरीद। मैं खेद व्यक्त किया है? नहीं मैं नहीं। इसके बजाय, मैं मैं यह पहले होना चाहिए। क्यों? (1) आविष्कारक, मिंडी और एवलिन, विदेशी मुद्रा व्यापारी अभ्यास कर रहे हैं। वे हम से उम्मीद कर रहे हैं कि क्या समझते हैं। (2) असली पैसे में डंप से पहले अपने विदेशी मुद्रा रणनीति का औचित्य सिद्ध करना। यहाँ हमें एक रणनीति अध्यापन लेकिन कैसे अपनी प्रभावशीलता को सत्यापित करने के लिए नहीं है। मुझे एक असली व्यापारी होने का (एक रणनीति के अलावा) उपयोगी सामान अध्यापन इन उपकरणों और मेरी व्यापारिक भागीदार की तरह अपनी पीठ अप सेवा अधिनियम, सही और गलत क्या है मुझे सिखाने। (3) यह मेरे व्यापार में ज्यादा समय की बचत होती है। एक उपयोगी स्टाफ 'अपने व्यापार रिकॉर्डिंग' है। इन की मदद से, मैं journalize मेरी ट्रेडों में बहुत कम समय खर्च करते हैं और 'मेरी गलतियों से सीखें' अधिक सरल और प्रभावी हो जाते हैं। ('सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा शिक्षक कौन है?' अपने लेख में यह मैं एक व्यापारिक भागीदार के लिए देखने के लिए सबसे अच्छा है। मैं नहीं, सबसे अधिक विदेशी मुद्रा व्यापारियों की तरह, मैं कम से कम मेरे व्यापार journalize और अपने खुद के शिक्षक होने के लिए हो सकता है)। (4) यह स्वतंत्र देखें बांटने मूल्यवान लेख के साथ आता है। वे मेरे लिए गोल्ड रहे हैं। (5) यह मुझे विदेशी मुद्रा सफलता असंभव एक मिशन नहीं है पर विश्वास करता है। इस उद्योग में आपदा हम विदेशी मुद्रा के बारे में बहुत अधिक जानकारी है। कई घोटाले कर रहे हैं। मैं विदेशी मुद्रा उसे पैसा खोने बना रखा है क्योंकि अध्ययन विदेशी मुद्रा में साल बिताए, लेकिन यह कोस अंत है, जो दोस्त हैं। (6) 'विदेशी मुद्रा परीक्षक 2' में पढ़ाया जाता है ट्यूटोरियल मूल आविष्कारक की तुलना में अधिक विस्तृत और व्यापक हैं। मैं इन पिछले दो साल से जानता था, तो मैं अपने विदेशी मुद्रा यात्रा बहुत आसान होता है विश्वास करते हैं। मैं इस पर ईमानदार हूं। और तीसरे पक्ष के संदर्भ की जरूरत है, जो उन लोगों woo_lee2002yahoo पर मुझ तक पहुँच सकते अपनी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद मिंडी और एवलिन।